Pubg: PUBG can play in India despite ban, know how?

बैन के बावजूद भारत में खेल सकते हैं PUBG, जानिए कैसे?

भारत सरकार की तरफ से साफ किया गया है कि PUBG Mobile के कोरियन वर्जन को भारत में खेला जा सकता है। PUBG Mobile गेम भारत में काफी लोकप्रिय है। ऐसे में अगर आप भी PUBG Mobile खेलना चाहते हैं तो जानिए पूरी डिटेल-

PUBG Mobile को भारत में बैन कर दिया गया है। लेकिन भारत में PUBG Mobile के ग्लोबल वर्जन को खेला जा सकता है। बता दें कि PUBG ग्लोबल लिंक को भारत में डाउनलोड करना गैरकानूनी नहीं है।

भारत सरकार की तरफ से साफ किया गया है कि PUBG Mobile के कोरियन वर्जन को भारत में खेला जा सकता है। PUBG Mobile गेम भारत में काफी लोकप्रिय है। ऐसे में अगर आप भी PUBG Mobile खेलना चाहते हैं, तो हम आपको इसके डाउनलोडिंग के बारे में बताने जा रहे हैं। 

PUBG Mobile India की जल्द होगी लॉन्चिंग 

PUBG Mobile का कोरियाई वर्जन काफी फेसम है। इसके करीब 23 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हैं। भारत में PUBG Mobile India गेम को लॉन्च किया जाना है। लेकिन कब लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Coming Soon का पोस्टर देखा जा सकता है। PUBG Mobile की तरफ से गेम का टीजर ऑफिशियल इंडियन Instagram हैंडल पर पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि All new PUBG Mobile कमिंग टू इंडिया। कंपनी ने कहा कि नए गेमिंग ऐप में लोकल जरूरतों को ध्यान में रखा गया है। इसमें नए कैरेक्टर, रेड की जगह ग्रीन हिट इफेक्ट साथ ही ग्राउंड सेटिंग का ऑप्शन मिलेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.