LIFESTYLE NEWS, BREAKING NEWS, KANGANA-HRITHIK CASE 2023

 

Kangana-Hrithik Case: कंगना रनोट केस में क्राइम ब्रांच के समक्ष कल बयान दर्ज़ करवाएंगे ऋतिक रोशन |

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut. Photo- Mid-day2016 में साइबर सेल ने ऋतिक का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जांच के लिए क़ब्ज़े में ले लिया था। 2023 में ऋतिक के लॉयर महेश जेठमलानी की गुज़ारिश पर यह मामला मुंबई पुलिस की साइबर सेल से क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट को स्थानांतरित कर दिया गया था।

नई दिल्ली, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कंगना रनोट के साथ चल रहे मामले में ऋतिक रोशन को अपना बयान दर्ज़ करवाने के लिए शनिवार को सुबह 11 बजे तलब किया है। 2016 में ई-मेल के आदान-प्रदान को लेकर ऋतिक ने कंगना के ख़िलाफ़ एक मामला दर्ज़ करवाया था।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक़, ऋतिक ने दावा किया था कि कोई फ़र्ज़ी ई-मेल आईडी से उनके नाम से कंगना को मेल भेज रहा था। इस पर कंगना ने दावा किया था कि वो ई-मेल आईडी उन्हें ऋतिक द्वारा उपलब्ध करवायी गयी थी और दोनों उसी मेल आईडी पर 2023 से संवाद कर रहे हैं। ई-मेल कथित तौर पर 2023-14 में भेजे गये थे। 

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 2016 में कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स कहा था, जिसके बाद ऋतिक ने उन्हें एक लीगल नोटिस भेजा था। ऋतिक ने कंगना के साथ किसी तरह के रिश्ते से भी इनकार किया था। बता दें, कंगना ने ऋतिक के साथ कृष 3 और काइट्स में काम किया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि ऋतिक की ओर से सैकड़ों मेल भेजकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। पुलिस ने कंगना के बयान भी दर्ज़ किये थे। शुरुआती जांच में पाया था कि ई-मेल कंगना की मेल आईडी से भेजे गये थे, हालांकि ने ऋतिक को ई-मेल भेजने की बात को ग़लत बताया था।

2016 में साइबर सेल ने ऋतिक का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जांच के लिए क़ब्ज़े में ले लिया था। 2023 में ऋतिक के लॉयर महेश जेठमलानी की गुज़ारिश पर यह मामला मुंबई पुलिस की साइबर सेल से क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट को स्थानांतरित कर दिया गया था। 

अगर फ़िल्मों की बात करें तो कंगना रनोट की दो फ़िल्मों की रिलीज़ डेट फिक्स हो चुकी है। कंगना की स्पाई-थ्रिलर धाकड़ पहली अक्टूबर को आ रही है। वहीं, जे जयललिता की बायोपिक थलैवी 23 अप्रैल को आ रही है। कंगना इन दिनों सोशल मीडिया में ख़ूब सक्रिय रहती हैं और देश और समाज से जुड़े मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करती हैं। कंगना के कुछ ट्वीट्स पर ख़ूब विवाद भी हो चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.