Free Sexy Video Short Films 2022

Free Sexy Video Short Films 2022: ये हैं पांच बेहतरीन शॉर्ट फिल्में, फ्री में मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज

फ्री ऑनलाइन शॉर्ट फिल्में

1 of 6

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने के बाद से ही वेब सीरीज और फिल्मों का क्रेज बढ़ गया है। लेकिन इन प्लेटफॉर्म्स ने शॉर्ट फिल्म्स बनाने वाले निर्देशकों को भी काफी बढ़ावा दिया है। जी हां, नेटफ्लिक्स, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आए दिन कई शॉर्ट फिल्म्स रिलीज होती हैं। हालांकि इन्हें देखने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म्स सब्सक्रिप्शन लेने के लिए कहते हैं, लेकिन कुछ प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी हैं जिनपर शॉर्ट फिल्म्स बिल्कुल मुफ्त में उपलब्ध हैं। आज हम आपको जी5 पर मौजूद पांच फ्री और मजेदार शॉर्ट फिल्म्स के बारे में बताने जा रहे हैं। पढ़िए… 
जय माता दी

2 of 6

जय माता दी
सुप्रिया पिलगांवकर, शिव और श्रिया पिलगांवकर अभिनीत शॉर्ट फिल्म ‘जय माता दी’ में मुंबई की जिंदगी के बारे में बताया गया है। नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित इस शॉर्ट फिल्म में दो युवा साथ में रहने के लिए घर ढूंढते हैं। मुंबई में किराय का घर लेने के लिए दोनों विवाहित होने का नाटक करते हैं। लेकिन कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब उनसे विवाहित होने का प्रमाण मांगा जाता है। 
खुजली

3 of 6

खुजली 
नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ अभिनीत शॉर्ट फिल्म ‘खुजली’ में एक विवाहित जोड़े की कहानी बताई गई है। दिनचर्या के कामों में व्यस्त दंपत्ति हर दिन जिंदगी का मजा लेने का सपना देखते हैं। सोनम नायर द्वारा निर्देशित खुजली मोनोटोनी को तोड़ने और रास्ते में आने वाली बाधाओं की कहानी है।
खीर

4 of 6

खीर
अनुपम खेर और नताशा रस्तोगी अभिनीत शॉर्ट फिल्म ‘खीर’ एक प्रेम कहानी है, जो सामाजिक परंपरा की सीमाओं से परे है। सूर्य बालकृष्णन द्वारा निर्देशित खीर में बहुत ही सुंदर तरीके से समझाया गया है कि प्यार में पड़ने की कोई उम्र नहीं होती है, लेकिन कभी-कभी ये बात छोटे बच्चों को समझाना मुश्किल हो जाता है कि केवल साहचर्य ही दो लोगों को एक साथ जोड़कर रखता है।
हाफ फुल

5 of 6

हाफ फुल
करण कवल द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताई गई है, जिसे अपनी जिंदगी का एक अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय लेना होता है। एक दिन अचानक उस व्यक्ति की मुलाकात एक बुजुर्ग से होती है। इस मुलाकात के बाद से ही उस व्यक्ति का जीवन, मौत और अपने प्रति नजरिया बदल जाता है। बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में विक्रम मैस्सी और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.