शाहरुख़ ख़ान, किंग ख़ान Live Update News in Hindi 2021

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा- ‘बाथरूम में इतनी देर क्या करते हो?’ जानिए किंग ख़ान का मज़ेदार जवाब |

शाहरुख़ ख़ान, जिन्हें अक्सर शाहरुख़ ख़ान के रूप में श्रेय दिया जाता है और अनौपचारिक रूप में एसआरके नाम से सन्दर्भित किया जाता, एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता है। अक्सर मीडिया में इन्हें “बॉलीवुड का बादशाह”, “किंग ख़ान”, “रोमांस किंग” और किंग ऑफ़ बॉलीवुड नामों से पुकारा जाता है।

Shah Rukh Khan does ask srk session. Photo- Instagram/Shah Rukh Khan

शाह रुख़ ने इस सेशन में फैंस के और भी सवालों के दिलचस्प जवाब दिये। एक फैन ने पूछा कि सर सब कहते हैं आप में ईगो बहुत है। इसके जवाब में शाह रुख़ ने मज़ाक करते हुए लिखा- नहीं यार मैं इतना ग्रेट हूं मुझमें बिल्कुल ईगो नहीं है।

 एक फैन ने पूछा कि सर सब कहते हैं आप में ईगो बहुत है। इसके जवाब में शाह रुख़ ने मज़ाक करते हुए लिखा- नहीं यार, मैं इतना ग्रेट हूं, मुझमें बिल्कुल ईगो नहीं है। इस सेशन में शाह रुख़ ने बच्चों से जुड़े एक सवाल के जवाब में लिखा कि बच्चे प्यार करने, गले लगाने और ग़ल्तियां करने के लिए होते हैं। सख़्ती दिखाने के लिए नहीं। 

एक फैन ने शाह रुख़ से पूछा कि उन्हें बाथरूम में इतनी देर क्यों लगती है? ऐसा क्या करना होता है? इस टेढ़े सवाल के जवाब में किंग ख़ान ने लिखा- तुम्हें एक वीडियो भेजूंगा। तुम्हारी जिज्ञासा और सीखने की ललक भावुक करने वाली है। एक यूज़र ने शाह रुख़ की रोमांटिक इमेज के चलते उनसे लड़की पटाने के टिप्स मांगे, जिसके जवाब में शाह रुख़ ने लिखा- पहले तो लड़की पटाना शब्द का इस्तेमाल करना बंद करो। सम्मान और सज्जनता के साथ कोशिश करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.