रेड, पिंक नहीं शादी के लिए चुनें इस कलर का लहंगा

रेड, पिंक नहीं शादी के लिए चुनें इस कलर का लहंगा, अगर चाहती हैं स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना

लैवेंडर लहंगे में बैठकर पोज़ देती युवती (Pic credit- the_wedding.journal/Instagram)

शादी के लहंगे में अब इतने सारे कलर के ऑप्शन मौजूद है कि इनके साथ एक्सपेरिमेंट करके आप एकदम ही लुक को चेंज कर सकती हैं। तो आज हम ऐसे ही एक कलर के बारे में बात करने वाले हैं जो वेडिंग के हर एक फंक्शन के लिए है बेस्ट।

 

शादी की तैयारियों में महिलाओं के लिए सबसे जरूरी होती है लंहगे की शॉपिंग। अपने इस खास दिन पर सबसे ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने की प्लानिंग उन्होंने सालों से की हुई होती है। लेकिन जब बारी आती है लहंगा खरीदने की तो वही रेड, मैरून और पिंक लहंगा ही उन्हें पसंद आता है। जिसमें खूबसूरत नजर आने की तो गारंटी होती है लेकिन स्टाइलिशश्श्श….इसमें थोड़ा डाउट है। स्टाइलिश लुक के लिए थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने को तैयार रहें। जिसमें सबसे पहला नंबर आता है लहंगे के कलर का…पहले जहां लहंगे के गिने-चुने ऑप्शन्स ही अवेलेबल हुआ करते थे, वहीं अब इनकी भरमार है। जिसमें से एक है लैवेंडर कलर, जो इस समय छाया हुआ है। 

शादी से लेकर इस कलर के लहंगे को आप संगीत, मेहंदी, कॉकटेल पार्टी जैसे किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं। बस इवेंट के हिसाब से आउटफिट का चुनाव करें। यकीन मानिए ये कलर खूबसूरत और स्टाइलिश दोनों में ही है बेस्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.