एचडीएफसी बैंक मोबाइल बैंकिंग क्या है: मनी ट्रांसफर और बिल पे! एचडीएफसी बैंक मोबाइलबैंकिंग का उपयोग कैसे करें: मनी ट्रांसफर और बिल भुगतान?

 एचडीएफसी बैंक मोबाइल बैंकिंग क्या है: मनी ट्रांसफर और बिल पे! एचडीएफसी बैंक मोबाइलबैंकिंग का उपयोग कैसे करें: मनी ट्रांसफर और बिल भुगतान?

एचडीएफसी बैंक मोबाइलबैंकिंग ऐप डाउनलोड करें और अपनी सभी बैंकिंग ज़रूरतों के लिए सर्वश्रेष्ठ श्रेणी सुविधाओं और सेवाओं तक पहुँच प्राप्त करें

HDFC बैंक का एक सुविधाजनक, सुरक्षित और सुरक्षित मोबाइलबैंकिंग ऐप, जो हमेशा चलते रहने वाले ग्राहकों के लिए बनाया गया है। नए और बेहतर HDFC बैंक मोबाइलबैंकिंग ऐप से, अब आप अपने मोबाइल फ़ोन mobile और बैंक की सुविधा से अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों बैंक खातों को सुरक्षित रूप से एक्सेस कर सकते हैं। सच में आपको #BankTheWayYouLive दे रहा है

हमारे सुरक्षित और सरल ऑनलाइन बैंकिंग के साथ सर्वश्रेष्ठ मोबाइल बैंकिंग अनुभव में लिप्त – अनुकूलित अलर्ट, त्वरित पहुंच, डैशबोर्ड, कई कार्ड प्रबंधन आदि प्राप्त करें।

आप मोबाइल और डीटीएच के लिए रिचार्ज और बिल भुगतान का उपयोग कर सकते हैं, ऑनलाइन बैंक स्थानान्तरण कर सकते हैं, व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं, निवेश कर सकते हैं और एचडीएफसी बैंक मोबाइलबैंकिंग ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

मुख्य विशेषताओं और सेवाओं में शामिल हैं:

Up तत्काल सेट-अप:

कोई सक्रियण प्रक्रिया नहीं है – आप बस अपने ग्राहक आईडी और आईपीआईएन / पासवर्ड का उपयोग करके ऐप में लॉग इन कर सकते हैं। यदि आप इसे भूल जाते हैं, तो आप नेटबैंकिंग के माध्यम से अपनी ग्राहक आईडी ID भूल गए ग्राहक आईडी ’के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप अपना पासवर्ड भूल जाते हैं, तो आप ‘पासवर्ड भूल गए’ विकल्प चुन सकते हैं।

📍 आसान, सुरक्षित और सुरक्षित पहुँच:

अतीत में अपने खातों को एक्सेस करने के लिए पासवर्ड या पिन को याद रखने के विपरीत, अब आप अपने 4 अंक क्विक एक्सेस पिन, फेस आईडी या टच आईडी से सुरक्षित रूप से अपने खाते में PIN लॉगिन कर सकते हैं।

Ified बैंकिंग सरलीकृत:

उपयोगकर्ता के अनुकूल समेकित डैशबोर्ड को देखने के लिए वास्तविक समय में कुल खाता शेष जांच, सावधि जमा credit, क्रेडिट कार्ड बिल, उपयोगिता बिल और एक से अधिक आसान देखें।

📍 त्वरित धन हस्तांतरण:

एचडीएफसी बैंक खातों के बीच आसानी से धनराशि स्थानांतरित करें। आप अपनी पसंद के आधार पर IMPS / UPI / NEFT भुगतानों के बीच चयन कर सकते हैं।

📍 आसान कार्ड प्रबंधन:

ग्राहक ऐप से क्रेडिट कार्ड के लिए आसानी से आवेदन कर सकते हैं, क्रेडिट कार्ड के बिल का भुगतान कर सकते हैं और यहां तक ​​कि खोए / चोरी हुए क्रेडिट या डेबिट कार्ड को ब्लॉक कर सकते हैं। आप लेन-देन के माध्यम से प्राप्त रिवॉर्ड पॉइंट्स का भी लाभ उठा सकते हैं और एचडीएफसी बैंक के विभिन्न भागीदारों के साथ किसी विशेष ऑफ़र या सौदे का उपयोग कर सकते हैं।

Your अपने निवेश को ट्रैक करें:

उपयोगकर्ता आसानी से अपने डीमैट खाते के संतुलन को ट्रैक कर सकते हैं, ऐप का उपयोग करके फिक्स्ड डिपॉजिट और आवर्ती जमा को खोल सकते हैं और प्रबंधित कर सकते हैं। कोई भी आसानी से एचडीएफसी सिक्योरिटीज ऐप पर स्विच कर सकता है जहां म्यूचुअल फंड आसानी से खरीदे और भुनाए जा सकते हैं।

Ort सरल और सुविधाजनक बिल भुगतान:

डीटीएच 📡, बिजली, गैस ⛽, और मोबाइल रिचार्ज।, जैसे तुरन्त उपयोगिता बिलों का भुगतान करें। यहां तक ​​कि ऐप पर स्वचालित अनुसूचित मासिक भुगतान भी सेट कर सकते हैं।

📍 वन टच शेयर:

भुगतान करने के बाद, ग्राहक आसानी से किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर रसीद भेज सकते हैं।

पसंदीदा सेट करें:

ग्राहक अब अपने सभी अक्सर लेन-देन के लिए एक मेरा पसंदीदा सूची सेट कर सकते हैं। बस एक बार विवरण में फ़ीड करें, उन्हें पसंदीदा में जोड़ें और फिर अपनी उंगलियों पर भुगतान करने के लिए सूची से चयन करें।

एप्लिकेशन में उपरोक्त सभी सेवाओं के अलावा सभी बैंकिंग से संबंधित सेवाओं के लिए कई अन्य अतिरिक्त सुविधाएँ हैं, जहाँ ग्राहक अपने आधार विवरण को अपडेट कर सकते हैं, ई-टीडीएस प्रमाणपत्र डाउनलोड कर सकते हैं, ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं, नए बचत खातों या क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं, खरीद सकते हैं और नवीनीकरण कर सकते हैं। बीमा आदि

# अब एचडीएफसी बैंक मोबाइलबैंकिंग ऐप और #BankTheWayYouLive डाउनलोड करें

📌 महत्वपूर्ण खुलासे:

एचडीएफसी बैंक मोबाइलबैंकिंग ऐप डाउनलोड करके:

* आप इस एप्लिकेशन की स्थापना और इसके भविष्य के अद्यतन और उन्नयन के लिए सहमति देते हैं। आप अपने डिवाइस से ऐप हटाकर किसी भी समय अपनी सहमति वापस ले सकते हैं,

* आप एचडीएफसी बैंक की गोपनीयता सूचना को पढ़ने और समझने के लिए सहमति दे रहे हैं और प्रदान कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.